Screenshot-2023-09-26-211342
deepakkkkkk

गर जोर मेरो चाले मोत्या से नजर उतार दयू लिरिक्स (Gar jor mero chale heera motiyan se najar utaar du Lyrics) - Shyam Bhajan - Bhaktilife24

deepak1149201

 

( गर जोर मेरो चाले मोत्या से नजर उतार दयू लिरिक्स )


गर जोर मेरो चाले हीरा 

मोत्या से नजर उतार दयू

जैइया वारु लूण राइ 

बाबासोना चांदी वर दयू

गर जोर मेरो चाले....||


प्यारा प्यारा श्याम 

धनि का खूब सज्या दरबार

सोना सोना चाँद सा 

दूल्हाबन बेठ्या सरकार

काली टिकी लगावण 

ताईसूरज निचे उतार दयू

गर जोर मेरो चाले....||


प्यारा प्यारा श्याम 

धनि काखूब सजा दरबार

सोना सोना चाँद सा 

दूल्हा बन बेठ्या सरकार

सारी दुनिया का रेशम 

का पर्दाआप द्दार दयू

गर जोर मेरो चाले....||


प्यारा प्यारा श्याम 

धनि का खूब सज्या दरबार

सोना सोना चाँद सा 

दूल्हा बन बेठ्या सरकार

असुवन की गंगा से 

आंकापावन चरण पखार दयू

गर जोर मेरो चाले....||


प्यारा प्यारा श्याम 

धनि काखूब सज्या दरबार

सोना सोना चाँद सा 

दूल्हा बन बेठ्या सरकार

बनवारी आने निरख निरख 

करसो सो जनम गुजार दयू

'गर जोर मेरो चाले...||





Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !