Screenshot-2023-09-26-211342
deepakkkkkk

घर में पधारो गजाननजी मेरे घर में पधारो (ghar me padharo gajanan ji mere ghar me padharo Lyrics) - Sapna Awasthi Ganesh Bhajan - Bhaktilife24

deepak1149201

 

घर में पधारो गजाननजी मेरे घर में पधारो

(ghar me padharo gajanan ji mere ghar me padharo Lyrics) -


घर में पधारो गजाननजी 

मेरे घर में पधारो

रिद्धि सिद्धि लेके आओ 

गणराजा मेरे घर में पधारो ।


राम जी आना 

लक्ष्मण जी आना

संग में लाना सीता 

मैया मेरे घर में पधारो ॥


ब्रम्हा जी आना 

विष्णु जी आना

भोले शशंकर जी को ले 

आना मेरे घर में पधारो ॥


लक्ष्मी जी आना 

गौरी जी आना

सरस्वती मैया को ले 

आना मेरे घर में पधारो ॥


विघन को हारना 

मंगल करना

कारज शुभ कर जाना 

मेरे घर में पधारो ॥




Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !