Screenshot-2023-09-26-211342
deepakkkkkk

मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है भजन लिरिक्स (Mera aapki kripa se sab kaam ho raha hai Lyrics) - by Jaya Kishori Ji Bhajan - Bhaktilife24

deepak1149201


( मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है भजन लिरिक्स )


मेरा आपकी दया से सब काम हो रहा है।

करते हो तुम कन्हिया मेरा नाम हो रहा है॥


पतवार के बिना ही मेरी नाव चल रही है।

हैरान है ज़माना मंजिल भी मिल रही है।

करता नहीं मैं कुछ भी सब काम हो रहा है॥


तुम साथ हो जो मेरे किस चीज की कमी है।

किसी और चीज की अब दरकार ही नहीं है।

तेरे साथ से गुलाम अब गुलफाम हो रहा है॥


मैं तो नहीं हूँ काबिल तेरा पार कैसे पाऊं।

टूटी हुयी वाणी से गुणगान कैसे गाऊं।

तेरी प्रेरणा से ही सब यह कमाल हो रहा हैं॥




Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !