Screenshot-2023-09-26-211342
deepakkkkkk

तुम्ही मेरी नैया किनारा तुम्ही हो भजन लिरिक्स (Tumhee meree naiya Kinara Tumhi Ho Lyrics) - by पूज्य श्री देवेन्द्र जी महाराज Ram Bhajan - Bhaktilife24

deepak1149201

 

तुम्ही मेरी नैया किनारा तुम्ही हो भजन लिरिक्स 

(Tumhee meree naiya Kinara Tumhi Ho Lyrics)


तुम्ही मेरी नइया किनारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।


ये नर तन का चोला बनाया है तुमने

सभी अंग ढ़ंग से सजाया है तुमने

तुम्ही मेरी नजरें प्रभुजी नजारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।


तुम्ही सूर्य बनकर चमकते हो प्यारे

तुम्ही बिजली बनकर कड़कते हो प्यारे

तुम्ही चाँद तारे प्रभुजी सितारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।


तुम्ही बनके बादल बरसते हो प्यारे

तुम्ही फूल बनकर महकते हो प्यारे

नदी सिंधु सागर की धारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।


कृपा कोप करुणा सभी काम तेरे

सभी रूप तेरे सभी नाम तेरे

देवेंद्र राजेंद्र कैलाश शरण आए तेरे

यति भिक्षु सद्गुरु हमारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।


तुम्ही मेरी नइया किनारा तुम्ही हो

मेरी जिंदगी का सहारा तुम्ही हो

तुम्ही मेरी नईया किनारा तुम्ही हो।।






Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !